Bajaj Pulsar NS400 Price In India: Upcoming Sports Bike, Key features And All Information

Bajaj Pulsar NS400 Price In India:  Bajaj ने अपनी Upcoming Sports Bike को market में लॉन्च करने से पहले ही काफी धमाल दिया है। है स्पोर्ट्स बाइक लवर के जुबान पर इस bike का नाम है। जिसका नाम है Bajaj Pulsar NS400। यह bike पूरी तरह से made in India है। जिसको Design और Manufacture India में ही किया जा रहा है। इसके लॉन्च डेट, प्राइस इन इंडिया, key features को लेकर काफी सर्चिंग हो रही है। तो आज के इस आर्टिकल में Bajaj Pulsar NS400 Price In India बारे में पूरी तरह से जानकारी लेते है।

Bajaj Pulsar NS400 जिसे एक्सपेक्टेड लॉन्च मई के पहले वीक में किया जा सकता है। और शायद इससे आगे भी लॉन्च होने की पोसिबिल्टी हो सकती है। Bajaj Pulsar NS400 के इंजन को देखे तो 400 cc का इंजन होने संभावना हो सकती है। और साथ ही single-cylinder, liquid-cooled engine मिलने का ऑफर् किया जा सकता है।

 

Bajaj Pulsar NS400 Price In India

 

Bajaj Pulsar NS400 की पावर पर एक नजर डाले तो 40 bhp power और साथ ही 35 Nm peak torque भी होने की संभावना हो सकती है। इसमें आपको 6 स्पीड GearBox मिलेंगे। जिसमे एक गियर नीचे की तरफ और बाकी 5 गियर अपफ्रंट की तरफ़ लगेगे।

Upcoming Bajaj Pulsar NS400 पूरी तरह से इंडिया में बनाई गई। तो इसके विश्वनीयता को भी बड़ावा मिल सकता है। और प्राइस में भी काफी गिराबट देखने मिल सकती। अन्य सोशल मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार इसके प्राइस को भी आंका जा रहा है। जो 1.80 लाख रुपए (ex-showroom) से शुरू होकर 2.20 लाख रुपए तक हो सकता है। इसके 400cc इंजन, Bluetooth connectivity, 47 km/L की माइलेज, 160 km/h की full speed, 6 GearBox और साथ डिजिटल डिस्पले का इंटीग्रेशन इसके सेलिंग को काफी बढ़ावा देगा।

Read Also This Article:  Realme 70x pro 5G specifications, price in india

Key Features eatures Of Bajaj Pulsar NS400

1. Engine: मई के पहले महीने में लॉन्च होने जा रही Bajaj Pulsar NS400 का इंजन 400cc का होगा जो अपने बेस्ट Performance और Fuel Efficiency देने के लिए जाना जाता है। साथ ही अगर इसके माइलेज को देखे तो उसे भी 5 रेटिंग में से 4.5 मिलेगी क्योंकि इसकी माइलेज 47 km/L है। जो की काफी बैटर है। पिछले मॉडल और साथ ही स्पोर्ट्स बाइक को तुलना में।

2. Design: बजाज की पल्सर सीरीज में आने वाली सभी बाइक का डिजाइन स्पोर्ट्स बाइक को लेकर किया गया है इसलिए इनका लुक काफी एडवांस्ड और कस्टमर को अपनी तरफ आकर्षित करने जैसा है। स्पोर्ट्स बाइक होने के कारण ही इसका लुक काफी स्टाइलिश और attractive है। इसमें आपको LED light को भी ऑफ़र किया जा रहा है। जो इसके फ्रंट साइट को और भी ज्यादा स्टाइलिश लुकिंग बना देता है।

3. Performance: Bajaj Pulsar NS400 के ओवरऑल परफॉर्मेंस की बात करें तो 400cc इंजन साथ लॉन्च होने वाली इस बाइक का इंजन काफी पावरफुल है। 47 km/L माइलेज भी इसके परफॉर्मेंस में चार चांद लगा देता है।

4. Technology: बजाज usually पर अपनी बाइक्स में Morden Technology का यूज करता है। NS400 में ride-by-wire throttle, multiple riding modes, इसके साथ साथ Digital Display जैसे Electronic Equipment को इंटीग्रेट करता है।

5. Safety: आज के समय में ऑटोमोबाइल या बाइक से बढ़ते एक्सीडेंट को नजर में रखते हुए इसके सेफ्टी फीचर को भी एक अलग स्थान दिया है। क्योंकि इसमें Antilock braking system (ABS) को इंटीग्रेट किया है जो इसके सेफ्टी सिस्टम को मजबूती और उसे काफी फ्यूचराइज्ड करता है।

Bajaj Pulsar NS400 Price In India On Road

Bajaj Pulsar NS400 बाइक को अभी इंडिया में लॉन्च नही किया गया है। इसे आने वाले मई महीने के पहले week में ही लॉन्च किया जाएगा। और इसका expected price की की बात करे तो यह 1.80 लाख से शुरू होकर 2.20 लाख हो सकती है। यह इसका अनुमानित कीमत हालांकि ऑफिशियली बजाज ने ऐसा कोई भी जानकारी साझा नही किया है। लेकिन अगर हम इस बाइक के पिछले मॉडल की प्राइस को देखे तो डाटा के अनुसार इसकी प्राइस 2.20 तक होने की संभावना हो सकती है।

Leave a Comment