class="post-template-default single single-post postid-471 single-format-standard custom-background wp-custom-logo" id="top">

Newsrepublic24

Screenshot 2024 09 04 19 39 17 24 F9Ee0578Fe1Cc94De7482Bd41Accb329
Politcs

“चाहत भले ही आसमान छूने की रखो। लेकिन अपने पैर हमेशा जमीन पर ही रखना चाहिए।”- Vasundhara Raje।

 

जयपुर के बिरला सभागार में अपने भाषण देते हुए राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री vasundhara raje सिंधिया ने भारतीय जनता पार्टी के ऊपर तंज कसते हुए कहा कि “चाहत भले ही आसमान छूने की रखो। लेकिन अपने पैर हमेशा जमीन पर ही रहना चाहिए।”

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया ने विरला सभागार में सिक्किम के नव नियुक्त राज्यपाल ओम माथुर की उपस्थित में नागरिक अभिनंदन समारोह के दौरान अपने राजनिति करियर के कुछ पक्ष को रखा।

इस नागरिक अभिनंदन समारोह में राजस्थान के वर्तमान मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, उपमुख्यमंत्री जया कुमारी और राजस्थान भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष मदन सिंह राठौर भी उपस्थित थे।

राजस्थान से मुख्यमंत्री पद की पूर्व दावेदार रही वसुंधरा राजे सिंधिया हाल ही में काफी चर्चा में आ रही है। राजस्थान में 10 महीने पहले ही विधानसभा के चुनाव समाप्त हुए है। जिसमे भारतीय जनता पार्टी को बहुमत हासिल हुई है। लेकिन चुनाव जीतने के साथ ही भारतीय जनता पार्टी के सामने एक बड़ा सवाल था। कि सीएम पद का दावेदार कौन होगा। और भजनलाल शर्मा जी राजस्थान में मुख्यमंत्री का पद सौंफ गया।

Vasundhara Raje
Credit Abp News

अगर विश्वाश योग्य राजनेता की बात कही जाए तो वसुंधरा राजे सिंधिया का नाम उस लिस्ट जरूर शामिल होता है। राजस्थान की जनता और भारतीय जनता पार्टी के कई अन्य विधायकों की एक सोच थी। कि वसुंधरा राजे सिंधिया को राजस्थान की सीएम बनाया जाए, लेकिन वही भाजपा ने खेल कर दिया और भजनलाल शर्मा को राजस्थान के सीएम पद का भार सौंप दिया है।

Read More News Article Related to You 

जिसके बाद से ही वसुंधरा राजे सिंधिया राजनीति से खफा होती रही है लेकिन हाल ही में सिक्किम के राज्यपाल ओम माथुर के अभिनंदन समारोह में अपनी भावनाओं को एक बार फिर से राजस्थान के लोगो के सामने रखा।

वसुंधरा राजे ने कहा कि “ओम माथुर चाहे कितनी बुलंदी पर पहुंच गए लेकिन इनके पैर हमेशा जमीन पर ही रहेंगे। और इसलिए इनके चाहने वालों की संख्या बहुत है। लेकिन कुछ लोग को पीतल की लौंग मिल जाती है। तो वे अपने आप को सर्राफ समझने लगते हैं।” यह बयान तो ऐसा है, कि हर एक व्यक्ति समझ सकता है। वसुंधरा राजे सिंधिया किसको टारगेट कर रही है।

1 COMMENTS

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Avatar Of Yogesh
I look forward to sharing my 5 years news content writing talent with my followers. I always feel privileged to share my knowledge with others. Yogesh is always committed to providing news content on newsrepublic24 as quickly as possible and with 100 percent accuracy. Newsrepublic24 channel belongs to everyone and not just one channel.