Kayode Olanrewaju की पत्नी Ezinne Dora Kayode ने की DNA Test की मांग, कहा मैं अब थक चुकी हूं इस आदमी से।

नाइजीरियाई स्ट्राइकर kayode Olanrewaju और उनकी अलग हो चुकी पत्नी Ezinne Dora Kayode के बीच वैवाहिक लड़ाई ने एक बदसूरत मोड़ ले लिया है, जिसमें Ezinne Dora Kayodeने अपने पति के खिलाफ़ कानूनी कार्रवाई की है, क्योंकि उन्होंने कथित तौर पर अपने तीन बेटों जेसन, जेडन और जैमिन के नकारात्मक डीएनए परिणामों के कब्जे का दावा किया है।

सुपर ईगल्स फॉरवर्ड kayode olanrewaju की पत्नी Ezinne Dora ने अपने खिलाफ लगाए गए बेवफाई, पितृत्व और वित्तीय धोखाधड़ी के आरोपों से इनकार किया है।

शनिवार को अफवाहों का दौर चला था, जिसमें दावा किया गया था कि डीएनए परीक्षण किया गया था, जिससे साबित हुआ कि बच्चे ओलानरेवाजू के नहीं थे।

Kayode Olanrewaju

हालांकि, Ezinne ने अपने कानूनी प्रतिनिधियों के माध्यम से आरोपों का खंडन किया।

शनिवार को अपने इंस्टाग्राम पेज पर साझा किए गए मुकदमे में, उनके वकीलों ने कहा कि दावे “अपमानजनक हैं, जिससे हमारे मुवक्किल और उनके बच्चों को बहुत शर्मिंदगी उठानी पड़ रही है”।

Ezinne Dora Kayode ने नाराज होते हुए कहा कि, जो तत्काल अस्वीकरण जारी करने की मांग कर रही है, ने कहा कि शनिवार को विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कायोडे के उनके बच्चों के पितृत्व के दावे के वायरल होने के बाद उन्हें आखिरकार उस रास्ते पर चलना पड़ा।

उन्होंने 24 मई, 2024 को अपने कानूनी प्रतिनिधियों द्वारा लिखे गए एक पत्र के साथ अपने रुख को पुष्ट किया, जिसका शीर्षक था ‘पुनः: विवाह से तीन बच्चों के कथित डीएनए परीक्षण परिणामों से संबंधित झूठे आरोपों का प्रसार’ और 14, ट्यूलिप रोड, पीकॉक बीच एस्टेट, लेक्की, लागोस में कायोडे को संबोधित किया गया।

पत्र में कुछ इस तरह लिखा था, “यह हमारे मुवक्किल के ध्यान में आया है कि 24 मई, 2024 से, विभिन्न ब्लॉग और ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म डीएनए के परिणामों के बारे में कथित रूप से अश्लील कहानियाँ प्रसारित कर रहे हैं, जो बताते हैं कि हमारे मुवक्किल के साथ आपकी शादी के दौरान पैदा हुए तीन बच्चों में से कोई भी आपका नहीं है।

Ezinne Dora Kayode ने लिखा, “ईमानदारी से, मैं इस आदमी की बकवास से बहुत थक गई हूँ, और इसे अब रोकना होगा।  मुझे पता था कि जब उसने कुछ महीने पहले मुझ पर चाकू से हमला किया था, तब वह मानसिक रूप से स्थिर नहीं था, लेकिन मासूम बच्चों की जिंदगी बर्बाद करने की हद तक जाना बहुत दूर की बात है। Kayode Olanrewaju, मैंने नहीं सोचा था कि तुम इतना नीचे गिर जाओगे।

“तुम जो भी अफ़वाहें फैला रहे हो, मैंने उन पर चुप्पी साध रखी है क्योंकि वे निराधार, बचकानी और झूठी हैं। लेकिन क्या तुम मासूम बच्चों को भी शामिल करते हो? नहीं, अब मुझे बोलना चाहिए।

“मैंने कभी भी अपनी कोई संपत्ति या कार नहीं बेची है और न ही उससे मिलने वाली आय को इस दुनिया के किसी पादरी, बिशप या इमाम को दिया है। वास्तव में, मानसिक रूप से परेशान इस युवक कायोडे द्वारा ऑनलाइन शेयर की जा रही सभी अफ़वाहें झूठी हैं।”

Ezinne Dora ने आगे कहा, “इस शादी के पिछले कुछ साल धरती पर नरक की तरह रहे हैं। मैं बहुत थक गई हूँ और दर्द में हूँ, और मैं ईमानदारी से प्रार्थना करती हूँ कि यह सब जल्दी खत्म हो जाए। मैं नहीं चाहती कि दुनिया में कहीं भी किसी भी महिला पर इस तरह का दुर्व्यवहार और उत्पीड़न हो। अगर तुम्हारी कहानी भी मेरी जैसी है, तो उस आदमी से भाग जाओ और उस शादी को छोड़ दो; तुम फंसी नहीं हो!  और मैं प्रार्थना करती हूँ कि भगवान तुम्हें ठीक कर दे और तुम्हारे लिए मददगार भेजे जैसे उसने मेरे लिए भेजे हैं।”

एक दिन में इस मुद्दे पर अपना दिल खाली करने की कोशिश करते हुए, वकील, जो अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल में खुद को एक भयंकर रानी, ​​मजबूत, अजेय, शक्ति से भरपूर और सुरुचिपूर्ण के रूप में वर्णित करती है, ने शुक्रवार को तीसरे पोस्ट में लिखा, “ Kayode Olanrewaju, मेरी चुप्पी ही काफी है। मेरे बच्चों को कभी भी अपने झूठ के जाल में मत घसीटिए। मैं आपसे आग्रह करती हूँ कि आप डीएनए का परिणाम जनता और उस अस्पताल को प्रदान करें जहाँ यह किया गया था, क्योंकि हम आपको डीएनए देने के लिए तैयार हैं। आपने हमें DSS की हिरासत में रखकर मेरे बच्चों को आघात पहुँचाया है।”

नोट: हमारे द्वारा इस आर्टिकल में दी गई जानकारी punwebsite और वेंगुआर्ड वेबसाईट से ली गई है। हमने अपनी तरफ से इसमें कुछ जानकारी अपनी तरफ से नही जोड़ी है।

Leave a Comment