class="post-template-default single single-post postid-424 single-format-standard custom-background wp-custom-logo" id="top">

Newsrepublic24

Img 20240831 143529
Politcs

“योगी आदित्यनाथ हार का सदमा सहन नहीं कर पा रहे हैं।” योगी आदित्यनाथ के बयान पर अखिलेश यादव की प्रतिक्रिया।

उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ ने कानपुर में सामाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि इनकी टोपी का भले रंग लाल हो लेकिन इनके कारनामे काले है।

 

योगी आदित्यनाथ ने कन्नौज में सपा नेता द्वारा एक नाबालिक लड़की का रेप किए जाने का भी जिक्र किया है। उन्होने कहा कि इस रेप पर अखिलेश यादव को पुलिस प्रशासन ने समर्थन करना चाहिए लेकिन सामाजवादी पार्टी के मुखिया दोषी का समर्थन कर रहे है।

 

इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए अखिलेश यादव ने आज तक के रिपोर्ट पर अपना बयान जारी किया है। आजतक पर अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री पर विदेश नीति बोलने और बीजेपी पार्टी में भ्रष्टाचार होने का आरोप लगाया है।

 

 

अखिलेश यादव ने कहा कि “मुख्यमंत्री जी कलर के बारे में कुछ नही जानते, अगर लाल रंग से नाराजगी है तो आप के चैनल के का भी लाल रंग है। अगर आप इनके खिलाफ एक भी नेगेटिव स्टोरी चला दोगे तो आपके बारे में भी न जाने क्या क्या बोलेंगे।”

 

लाल रंग मेलमिलाप का रंग है मित्रता का रंग है जब हमारी सादिया होती है तब सादी का जोड़ा बनता है वो भी लाल रंग में बनता है। मां दुर्गा का रंग है। पूजा में भी इस्तमाल होता है। लाल रंग इमोशन का रंग है।

 

अखिलेश यादव ने लोक सभा चुनाव में बीजेपी की कम सीट आने पर कहा कि “हमारे मुख्यमंत्री जी हार का सदमा सहन नही कर पा रहे है। और जब से हारे है वो तब से उनके स्टेटमेंट भी अलग अलग आ रहे है।”

 

योगी आदित्यनाथ द्वारा बांग्लादेश में हो रहे हिंदू लोगो पर हमले को दिए गए बयान पर अखिलेश यादव ने कहा कि”मुझे कोई यह बता दे कि प्रदेश का मुख्यमंत्री को अंतरराष्ट्रीय मुद्दों को लेकर कोई शिकायत है। तो दिल्ली में बैठे उनके प्रधान मंत्री या विदेशमंत्री से बोल सकते है। अगर हमारी विदेश नीति असफल है तो प्रधानमंत्री को या फिर विदेशमंत्री को बता सकते है। विदेशनीति पर बोलने का अधिकार प्रधानमंत्री या विदेशमंत्री का अधिकार है एक प्रदेश की मुख्यमंत्री को इस पर बोलने का अधिकार नहीं है। यह सीमा को लांग कर सड़को पर तमाशा कर रहे हैं।”

योगी आदित्यनाथ
Image Source Aajtak Youtube Channel। अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ पर तंज कसा

जाति धर्म के धर्म के आधार पर अधिकारों को हटाया गया और उन पर झूठे मुकद्दमे लगाए गए। यूपी की सत्ता पार्टी का नेता भी आपके बारे में गलत विचार रखता है। यूपी के डिप्टी सीएम से तालमेल खराब चल रहे है।

 

Road And Transportation पर अखिलेश की प्रतिक्रिया “उत्तर प्रदेश सरकार ने प्रदेश में एक्सप्रेस वे पर काम नही किया है। सरकार को रोड एंड ट्रांसपोर्ट मिनिस्टर से बात करके प्रदेश में रोड और एक्सप्रेस वे पर काम करना चाहिए। बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का अनावरण प्रधान मंत्री ने किया था। लेकिन अनावरण के बाद से ही वह रिपेयरिंग की मांग कर रहा है।”

 

योगी आदित्यनाथ ने कानपुर में जन सभा के दौरान अखिलेश यादव पर जो टिप्पणी की उसको लेकर अखिलेश यादव ने अपनी प्रतिक्रिया दी।

 

“कानपुर गए लेकिन सामाजवादी पार्टी की देन पर पावरप्लांट जो की पनकी बन रहा है। उस पर कितना काम हुआ। सीएम योगी को उस पर ध्यान देना चाहिए। अगर यह प्लांट समय पर जाता है तो कानपुर और इसके निकटतम क्षेत्र में 24 घंटे बिजली और सस्ती बिजली भी मिलेगी। कानपुर में सामाजवादी पार्टी ने जितनी मेट्रो को स्वीकृति दी उतनी ही मेट्रो आज चल रही है, आज तक उससे ज्यादा मेट्रो नही चल पा रही है।”

2 COMMENTS

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Avatar Of Yogesh
I look forward to sharing my 5 years news content writing talent with my followers. I always feel privileged to share my knowledge with others. Yogesh is always committed to providing news content on newsrepublic24 as quickly as possible and with 100 percent accuracy. Newsrepublic24 channel belongs to everyone and not just one channel.