प्राची निगम का हुआ Glow Up, कुछ इस प्रकार से नजर आई है up टॉपर प्राची निगम विडियो आया सामने।

प्राची निगम जिन्होंने UP BOARD के class 10th में 98.5 प्रतिशत अंक हासिल किए थे। वह सोसल मीडिया पर काफ़ी ट्रेंड में चल रही है। यह ट्रेंड उनके एकेडमिक को लेकर नही बल्कि उनके अपीयरेंस को लेकर किया जा रहा है। प्राची निगम के फेस पर हेयर होने की वजह से कुछ असामाजिक तत्व उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रॉल करते है। प्राची निगम ने women empowerment को लेकर एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जो काफी ट्रेंड्स में चल रहा है।

 

अब वायरल हो रहे वीडियो में, प्राची निगम को एनफ्लुएंसर और कंटेंट क्रिएटर अनीश भगत से “ग्लो-अप” कराती है, जो सीतापुर के महमूदाबाद में उनके घर पहुंचे।

 

आखिर कैसे हुआ प्राची निगम का Makeover: 

हाल ही में, इंस्टाग्राम के एक मशहूर कंटेंट क्रिएटर, अनीश भगत ने अपने अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जो वायरल हो गया है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे अनीश भगत प्राची निगम का मेकओवर करने और उसके प्रति अपना समर्थन और प्रशंसा दिखाने के लिए सीतापुर के महमूदाबाद में उसके घर तक गए। लेकिन यह कोई आम मेकओवर नहीं था। यह एक बयान था। उन लोगो के लिए जो किसी भी विमेन को उसके फिजिकल अपीयरेंस से उनकी तुलना करते है। हमे ऐसे लोगो से समाज को बचाना चाहिए।

प्राची निगम
Source YouTube(BBC)

 

📸 video की शुरूआत में अनीश भगत कहते हुए उस विडियो को स्टार्ट करते है, कि आज महमूदाबाद को ट्रेवलिंग करके ऐसे व्यक्ति से मिलने जा रहे है। जिन पर हम सभी को Proud फील करना चाहिए। उनका नाम है, प्राची निगम।

Prachi Nigam: सोशल मीडिया शेयर्ड विडियो

 

जब अनीश भगत का प्राची निगम के घर पर स्वागत किया जाता है और उन्हें फूल भेंट भी किए जाते है, और विडियो को कुछ इस प्रकार कहते हुए स्टार्ट करते हैं, “हालांकि, ज़्यादातर लोग सिर्फ़ इस बात पर फोकस कर रहे हैं कि वह कैसी दिखती हैं। प्रशंसा पाने के बजाय, पूरे देश ने उनका मजाक उड़ाया जा रहा है। ज़्यादातर महिलाओं को अपने जीवन में ऐसा क्यों झेलना पड़ता है? इसलिए, मैंने उन्हें ऐसा ग्लो-अप देने का फ़ैसला किया जिसे पूरा देश देखना चाहता है। आइए हम उन्हें उनके सबसे अच्छे रूप में दिखाएँ।

 

Read More https://www.instagram.com/reel/C7eT7Q1P0YY/?igsh=MTg1dGw2cTBteWw1NQ==

 

कौन है, अनीश भगत: 

अनीश भगत एक इंस्टाग्राम एनफ्लुएंसर और कंटेंट क्रिएटर है। उनके इंस्टाग्राम 600K followers है। अनीश भगत अपने कंटेंट क्रिएटिंग की इस आर्ट से अपने फॉलोवर्स के दिल पर राज कर रहे है। उनकी फैन फॉलोइंग उनको काफी पसंद करती। उन्होंने अभी कुल 542 post Share की है। जिसमे उनको अपने फॉलोवर्स से काफी प्यार हासिल हुआ है। वही यह सिर्फ 279 लोगो को ही फॉलो करते है।

 

इसके बाद अनीश भगत प्राची निगम को एक “ग्लो-अप” देते हैं, जिसमें काजल, परफ्यूम, नेल पेंट लगाना और उसके बालों को पोनीटेल में स्टाइल करना था। यह सब होने के बाद प्राची निगम अपने आप को कैमरे के सामने लेकर आती है। वह फेस appearance वास्तिविकता में काफी अलग था।

 

 

प्राची निगम ने Women Empowerment पर दिया जवाब: 

प्राची निगम ने अपना मेकओवर कराने के बाद एनफ्लुएंस एंड कंटेंट क्रिएटर अनीश भगत के साथ वूमेन पावर पर एक विडियो शेयर किया और कहा “प्यारी महिलाओं, कभी भी किसी ऐसी चीज को ठीक करने की कोशिश मत करो जो कभी टूटी ही न हो,” प्राची ने अपने “ग्लो-अप” के बाद वीडियो के अंत में कहा, जहाँ वह “एक जैसी ही दिख रही है”।

 

“मुझे उम्मीद है कि इससे ट्रोल्स का मुंह हमेशा के लिए बंद हो जाएगा,” भगत ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा।

 

उन्होंने आगे कहा, “यह उन सभी लोगों के लिए है जो असुरक्षा से भरे हुए हैं और ग्लो-अप का इंतजार कर रहे हैं। आप सभी अपने आप को थोड़ा बेहतर बनाने के हकदार हैं। खुद को बहुत ज़्यादा कठोर मत बनाओ।”

Leave a Comment