मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी को बताया पाकिस्तान का प्रोजेक्ट। कहा कॉन्ग्रेस की जीत पर खुश होगा पाकिस्तान।

हाल ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी ने अपने एक इंटरव्यू में कांग्रेस पार्टी के नेता विपक्ष राहुल गांधी जी को पाकिस्तान का प्रोजेक्ट बताया है। उन्होंने अपने इंटरव्यू में कहा है की अगर कैसे भी कांग्रेस इस देश में आती है तो पाकिस्तान को इससे बहुत ही फायदा होगा। पाकिस्तान इसी बात को चाहता है की भारत में INDIA गठबंधन की सरकार बने।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने इंटरव्यू में कहा कि “चुनाव आज चर्म पर पहुंच चुका है। स्वाभाविक रूप से को देश के दुश्मन है। वे चुनाव के दौरान जो मोदी जी के पक्ष में माहौल है, उसे बिगड़ना चाहते है। कुछ चीजे है जो देखने लायक है। और इन्हें पूरे देश को समझनी चाहिए। कि कैसे पाकिस्तान से राहुल गांधी को प्रोजेक्ट किए जाने का प्रयास किया जा रहा है। यह चीजें दिखती है की पाकिस्तान सरकार का पूर्व मंत्री जो बेशर्मी के साथ पुलाबामा की घटना का समर्थन करता है। वह व्यक्ति राहुल गांधी को सपोर्ट कर रहा हो। और राहुल गांधी को लेकर प्रफुल्लित हो रहा हो। यह चीजें दिखाती है”

योगी आदित्यनाथ
योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पार्टी को देश का दुश्मन बताते हुए कहा कि ” कांग्रेस का हाथ दुश्मन का साथ है। यह चीजें दिखती है की अगर मोदी जीतेंगे तो भारत में दीपावली होगी और अगर कांग्रेस इस सत्ता में आती है। तो पाकिस्तान इससे प्रफुल्लित हो रहा है। देश की जनता को इन बयानों से जागरूक होना चाहिए और समझना चहिए कि भारत विरोधी ताकतों की मंशाये क्या है।”

इंटरव्यू के एक महिला रिपोर्टर ने योगी आदित्यनाथ से एक सवाल पूछते हुए कहा कि “पूर्व में कांग्रेस पार्टी को अलगाववादी संगठन से सपोर्ट रहा है। इसलिए आज पाकिस्तान से इस प्रकार के बयान आ रहे है।” तो इस सवाल का जवाब देते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा

“कॉन्ग्रेस आजादी के बाद अपने मार्ग से भटक चुकी थी। उसने अपने स्वार्थ के लिए पहले अपने देश का विभाजन किया। फिर अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए देश में जिस प्रकार की तुष्टिकरण की नीति को आगे बढ़ाया था। इन्ही तुष्टिकरण की नीति का परिणाम था की अलगाववाद और उग्रवाद अपने चर्म सीमाओं पर पहुंचा। कांग्रेस सरकार की भ्रष्ट नीति के कारण भी नक्सलवाद भी तेजी के साथ फैला था।”

मोदी जी के 10 सालो में जो काम किया गया है उनके कारण ही भारत में नक्सलवाद, उग्रवाद और अलगाववाद को नियंत्रित किया गया है। और यह सकारात्मक भाव, विकाश का माहौल और गरीब कल्याण योजना का माहौल बना है, देश के प्रत्येक व्यक्ति को इन योजनाओं का लाभ मिल रहा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के अनुसार केबल मोदी जी के अथक प्रयासों के कारण ही यह सब कुछ संभव हुआ है।

योगी आदित्यनाथ जी ने आगे इंटरव्यू करते हुए कहा कि “कांग्रेस की इन्ही तुष्टिकरण और अलगाववादी सोच के कारण देश की जनता india गठबंधन को अपना जवाब देगी। और मोदी जी के नेतृत्व बीजेपी पार्टी और NDA फिर एक बार प्रचंड बहुमत की सरकार बनाएगी l”

Leave a Comment